Elvish Yadav VS Maxtern एल्विश यादव जा सकते हैं जेल

tlinews.in

Elvish Yadav को पुलिस ने भेजा नोटिस

एलविश यादव ( Elvish Yadav ) और सागर ठाकुर के बीच विवाद की जड़ (Elvish Yadav VS Maxtern ) :- 

एलविश यादव और मुनव्वर फारुकी एक साथ

सागर ठाकुर maxtern और एल्विस यादव  के Elvish Yadav VS Maxtern बीच विवाद की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से बताई जा रही है दरअसल एल्विस यादव और मुनव्वर फारुकी के साथ क्रिकेट की ड्रेस में एक साथ नजर आ रहे हैं उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिस पर  maxtern सागर ठाकुर कमेंट बाजी कर रहे थे और कह रहे थे कि देखिए हिंदू धर्म का विरोधी मुनव्वर फारूकी के साथ एल्विस यादव तस्वीर खिंचवा रहे हैं उन्होंने यहां तक टारगेट किया के एल्विस यादव ( Elvish Yadav )को भी हिंदू विरोधी साबित करने के लिए लगातार ट्विटर यानी X पर पोस्ट डाल रहे हैं ।  सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न ने सोशल मीडिया पर एल्विश यादव की खिंचाई करना शुरू कर दिया।सागर ठाकुर  ने कई सारे ट्वीट  किए ।

Mp Police Constable Cut Off 2024 देखें

एलविश यादव ( Elvish Yadav ) की  सोशल मीडिया पर टाेन (Elvish Yadav VS Maxtern) :- 

सागर ठाकुर maxtern के लिए सोशल मीडिया ट्विटर पर पोस्ट लिखी और कहा भाई तू दिल्ली में ही रहता है सोचा तुझे याद दिला दूं ।

लड़ाई तक क्यों  पहुंची  सागर और एल्विश ( Elvish Yadav )की बात (Elvish Yadav VS Maxtern) :- एल्विस यादव अपने गुंडो के साथ पहुंचे सागर ठाकुर के पास

सागर ठाकुर maxtern और एलविश यादव के बीच बिना बात का बढ़ गया विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है ।मेक्सटर्न लगातार एल्विश यादव के वीडियो शेयर कर उन्हें निशाने पर ले रहे थे. मैक्सटर्न ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसमें एल्विश कहते हैं कि हर आदमी दोगला है, बस अपना काम के काम रख भाई. इस वीडियो पर एल्विश ने रिप्लाई देते हुए कहा, ‘भाई तू दिल्ली ही रहता है, सोचा याद दिला दूं.’ थोड़ी देर बाद मैक्सटर्न ने एक व्हाट्सऐप चैट शेयर करते हुए बताया कि एल्विश ने उन्हें गुरुग्राम में मिलने के लिए बुलाया है. इस तरह बात लड़ाई तक पहुंची ।

bjp lok sabha first list 2024 in hindi PM मोदी

एलविश यादव ( Elvish Yadav )  पहले भी घिरे रहे हैं विवादों में( Elvish Yadav VS Maxtern)

Elvish Yadav :-  हालांकि  ‘बिग बॉस में OTT 2’ के विनर रहे एल्विश यादव एक बार फिर से विवादों में घरते हुए दिखाई दे रहे हैं । पहले भी नोएडा में सांप के जहर की तस्करी मामले में अभी उन पर कैस चल रहा है । कि अब वह एक यूट्यूबर की पिटाई कर फिर से विवादों में आ गए हैं. एलविश यादव का दरअसल, शुक्रवार (8 मार्च) से ही  एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एलविश यादव अपने 8-10 साथियों के साथ सागर ठाकुर maxtern नाम के एक यूट्यूबर की पिटाई करते वीडियो में दिखाई दे रहे हैं । अभी यह विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है ।

एल्विश यादव  पर दर्ज हुई (Elvish Yadav VS Maxtern) :- 

सागर ठाकुर maxtern  नाम के युवक की पिटाई के आरोप में एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के  सेक्टर-53 में  IPC के सेक्शन 147, 149, 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है ।

police ने एलविश यादव को पूछताछ के लिए बुलाया

 आग में घी डाला ‘रैंडमसेना’ नाम के Twitter हेंडल ने :- 

कहते हैं कि आग में घी डाल दिया जाए तो आग और ज्यादा भड़क जाती है ऐसे ही ट्विटर पर ” रेंडमसेना ” नाम का यह  हैंडल आग में घी डालने का काम कर रहा है । यह बार-बार नफरत भरे ट्वीट पोस्ट कर रहा है । इसने लगातार एल्विश को निशाना बनाया और कहा कि जिस मुनव्वर से वह मुलाकात कर रहे हैं, वह हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ा चुके हैं. कहीं न कहीं एल्विश की भी विवाद पर नजर थी, तभी उन्होंने एक ट्वीट कर कहा, ‘खोट निकालने बैठोगे, हर चीज में खोट निकल जाएगी. प्यार मोहब्बत से रहो और आगे बढ़ो.’ मगर ये विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा था.

एलविश यादव ने दी पहली बार सफाई (Elvish Yadav VS Maxtern) :

एल्‍विश यादव ने सागर ठाकुर उर्फ  से मारपीट के मामले में पहली बार सफाई दी है। ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विनर एल्‍व‍िश ने 13 मिनट लंबा वीडियो शेयर अपने तरफ से कहानी सुनाई है और बताया है कि सागर ठाकुर ने उन्‍हें 8 महीने से उकसा रहा था, धमकी दे रहा था, गालियां दे रहा था।

Share This Article
Leave a comment